टीआरपी डेस्क। कोई त्यौहार हो या शादी आप सभी से खूबसूरत जरूर दिखना चाहते है, ऐसे ही इस बार आप 26 जनवरी रिपब्लिक डे के मौके पर कुछ ऐसी फैशन जरूर ट्राई करे हर कोई देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ नजर आयगे। ऐसे में क्यों न अपने परिधानों से भी हम अपने नेशनल पर्व को मनाएं।

तिरंगे के रंग से मिलते-जुलते कपड़ों को पहन ये दिन और खास नजर आएगा। तो इस 26 जनवरी आप भी इन कपड़ों से लेकर एक्सेसरजी को पहन अपनी देशभक्ति की भावना को जाहिर कर सकतें हैं।

पहने कुछ इस तरह के ड्रेस

सफेद कुर्ता :

ऐसे मौके पर सफेद कुर्ते का फैशन कभी बेकार नहीं जाएगा। आप चाहें तो इसके साथ हरे या ऑरेंज रंग का दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। तो अबकी बार ऑफिस जाना हो या कॉलेज बिना झिझक इस स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं।

ऑरेंज और हरी साड़ी :

साड़ी पहनना पसंद हो तो शिल्पा शेट्टी की इस साड़ी को आप जरूर पसंद करेंगे। आप अगर चाहे तो हरे और केसरिया रंग से मिलती जुलती साड़ी को भी ट्राई कर सकती हैं।

स्कर्ट संग टॉप :

अगर आप हमेशा वेस्टर्न वियर पहनती हैं तो 26 जनवरी के मौके पर आप लांग स्कर्ट ट्राई कर सकती हैं। ये लुक आपको ट्रेडिशनल के साथ ही वेस्टर्न टच भी देगा। सफेद रंग या हरे रंग की स्कर्ट के साथ टॉप को मैचिंग कर आप खूबसूरत दिखेंगी।

ट्राई करें एक्सेसरीज :

अगर आप चाहें तो कपड़े के अलावा एक्सेसरीज को भी तिरंगा रंग में ट्राई कर सकती हैं। हरे और केसरिया रंग की मेटल की चूड़ी हो या फिर कंगन दोनों ही हाथों पर कूल लुक देंगे। अगर आप फैशन फ्रीक है तो बालों में तिरंगा रंग भी ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

आपके पास आईशैडो तो होगा ही, बस हरे, ऑरेंज रंग के आई शैडो को लेकर केवल आगे की तरफ के कुछ बालों में लगा लें। इसे आप बेहद स्टाइलिश भी नजर आएंगी। तो इस 26 जनवरी आप अपने स्टाइल से भी खुद को देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ दिखा सकती हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net