TRP DESK . बीजेपी (BJP) पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) मंगलवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) पहुंचे हैं. बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कई कार्यकर्ता मुझसे मिलने दिल्ली आते हैं. प्रदेश में सत्ता चले जाने से कुछ लोग चिंतित लगते हैं. वे कहते हैं कि प्रदेश में हमारी सरकार चली गई है. इससे वे निराश नजर आते हैं. ऐसे कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है.

​अमित शाह (Amit Shah) रायपुर में कार्यक​र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता विपक्ष में रहते हुए ज्यादा खिलता है. जनता ने हमें विपक्ष में रहने का आदेश इस बार छत्तीसगढ़ में दिया है. जनता का आदेश ईश्वर का आदेश होता है. इसलिए इसे बिना किसी चिंता के स्वीकार करें. देश में जनता ने लगातार दूसरी बार हमें पूर्ण रूप से समर्थन किया है. देश में हमें जनता ने काम करने का आदेश दिया है. छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा कि चुनाव के परिणाम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का भाग्य तय नहीं कर सकते. कार्यकर्ताओं का भाग्य, उनका परिश्रम और मेहनत तय करता है.

कांग्रेस पर निशाना साधा
अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि छह महीने के भीतर ही कांग्रेस को प्रदेश की जनता ने नाकार दिया और विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों को जीताया. जनता समझ गई है कि विकास केवल ​बीजेपी की सरकार में ही हो सकता है. 15 साल तक डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में विकास के नए आयाम प्रदेश में गढ़े गए. अब इन कार्यों पर रोक लग गया है.