मुंबई। बॉलीबुड एक्टर शाहरुख खान का दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे। शाहरुख़ खान फैंस भी हुए निराश, दरसल फैंस शाहरुख की फिल्म का इंतजार करते रहे लेकिन उन्हें निराशा मिली। और अब अभिनेता पर एक और मुसीबत आ गई है। शाहरुख से जुड़ी कंपनी समेत तीन कंपनियों की 70 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त हो गई, बता दें कि यह रोज वैली ग्रुप के घोटाले से जुड़ा मामला है।

ईडी ने कहा, ‘अटैच्ड संपत्तियों में मल्टीपल रिसॉर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, सेंट जेवियर्स कॉलेज कोलकाता, नाइट राइडर्स स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैंक खातों के 16.20 करोड़ रूपये शामिल हैं। इसके अलावा रामनगर और महिषदल, पुरबा मेदिनीपुर, पश्चिम बंगाल में 24 एकड़ जमीन, मुंबई के दिलकप चैंबर्स में फ्लैट और ज्योति बसु नगर, न्यू टाउन में 1 एकड़ जमीन कोलकाता में वीआईपी रोड पर एक होटल की संपत्ति रोज वैली ग्रुप की जब्त की है।’

इसके पहले रोजवैली ग्रुप ने हॉलिडे मेंबरशिप स्कीम के नाम पर लोगों को ज्यादा रिटर्न देने का झांसा देकर करीब एक लाख निवेशकों को 15 हजार करोड़ रुपये का चूना लगाया है।

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख़ खान का इन दिनों उनका समय ठीक नहीं चल रहा हैं। उनकी पिछली फिल्म जीरो फ्लॉप रही थीं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की भी अहम भूमिका थीं। इसके बाद शाहरुख़ खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की, हालांकि उन्होंने कुछ फिल्मों में पैसे जरुर लगाए।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net