मुंबई। बॉलीवुड की नई ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे कदम रखते ही मचाया धमाल, ऐक्ट्रेस इस समय में बहुत बिजी चल रही है, इस समय अनन्या पांडे लगातार 23 घंटे काम कर रही है। अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया। इसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहा गया था। अब अपनी अगली फिल्म ‘खली पीली’ की सूटिंग में लगी हुई है।

कार्तिक आर्यन ,अनन्या पांडे के लिए इमेज नतीजे

 

बहुत बिजी चल रही अनन्या

लगातार 23 घंटे शूटिंग के अलावा अनन्या नरेशंस में शामिल होना और इवेंट्स में शामिल होने जैसे अपने प्रफेशनल कमिटमेंट पूरे कर रही हैं। एक सूत्र ने बताया, ‘अनन्या इस समय लगातार अपनी शूटिंग और अन्य कामों में बिजी है। हाल में खाली पीली के एक शेड्यूल के दौरान उन्होंने सुबह 8 बजे शूटिंग शुरू की और अगली सुबह तक वह शूटिंग करती रहीं।

अनन्या पांडे के लिए इमेज नतीजे

अनन्या ने एक ही बार में लगभग 23 घंटे से ज्यादा की शूटिंग की।’अनन्या के पास इस समय वक्त की काफी कमी है लेकिन उनका कोई भी काम छूट नहीं रहा है। वह एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं, इवेंट्स में शामिल हो रही हैं।

ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने करियर में अभी मात्र 2 फिल्में की हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग देखकर ऐसा नहीं लगता है कि वह बॉलिवुड इंडस्ट्री में नई हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे काफी ऐक्टिव रहती हैं और फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

अनन्या पांडे के लिए इमेज नतीजे

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net