टीआरपी डेस्क। अगर आप को खुद पर गुमान है तो ये खबर आप के लिए खास है। आपने उत्तरी कोरिया के तानाशाह किम जोंग का नाम तो सुना ही होगा। दुनियाभर में तानाशाह के रूप में मशहूर उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन अपनी उलूल-जूलूल हरकतों के लिए सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इन दिनों किम जोंग एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

अब किम जोंग ने अपनी बहन किम यो जोंग की शादी करने का फैसला कर लिया है और उनके लिए दूल्हे की तलाश शुरु कर दी है। अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, किम जोंग उन ने अपनी बहन से शादी करने वाले लड़के को दहेज देने का ऐलान किया है।

ये दहेज भी कोई छोटा-मोटा नहीं हैं। दूल्हे को एक सोने की कार और एक हजार करोड़ रुपए देने का वादा भी किया हैं, लेकिन इसके लिए तानाशाह किम जोंग ने कुछ शर्तें भी रखी हैं।

आइए आपको बताते हैं कि दूल्हे के लिए कौन-कौन सी शर्तें

किम अपनी बहन की शादी के लिए एक योग्य वर तलाश कर रहे हैं। उन्हें एक ऐसा लड़का चाहिए जिसकी हाईट 5 फीट 10 इंच से ज्यादा ना हो और उस लड़के का पहले किसी लड़की के साथ कोई प्रेम संबंध भी ना रहा हो।

इतना ही नहीं उस लड़के का वजन 75 किलोग्राम होना चाहिए और उसके पास सिक्स पैक एब्स भी होना चाहिए। अब आप ही सोचिए भला इतना परफेक्ट लड़का कहां से मिलेगा? और यदि मिल भी गया तो क्या वो इस खूखार किम की बहन से शादी करने की हिम्मत कर पाएगा?

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।