जगदलपुर। बस्तर संभाग में सोमवार को बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बस्तर के कोड़ेनार थाना क्षेत्र के रायकोट के पास ग्रामीणों से भरी पिकअ पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 25 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों का जगदलपुर मेडिकल काॅलेज में तो कुछ गंभीर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना दोपहर 1 बजे के आसपास की है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर ग्रामीणों से भरी एक पिकअप क्र. सीजी 17 डी 4111 मांडवा ग्राम के तोकापाल साप्ताहिक बाजार जाने के लिए निकली थी। उसी दौरान रायकोट में स्थित ढाबा के नजदीक अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन के पलटते ही कई लोग उसके नीचे दब गए और अफरा-तफरी का माहौल हो गया। चीख-पुकार मच गई। दर्द से लोग कराहने लगे।

घटना की सूचना एम्बुलेंस को दी गई। जब तक एम्बुलेंस मौके पर पहुंची 3 ग्रामीणों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 25 से अधिक ग्रामीण घायल है। सभी घायलों को डिमरापाल अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि वाहन चालक पिकअप में ढूंस-ढूंस कर यात्रियों को भर रखा था। यही वजह है कि घटना के बाद सबके सब दब गए और बचने का मौका ही नहीं मिल सका।

घटना की सूचना के बाद मौके पर कोड़ेनार थाना पुलिस पहुंची और रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भेजा गया। हास्पिटल में सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। वहीं पिकअप वाहन के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।