नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 मार्च को एक दिन के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उन महिलाओं को सौंप देंगे जो दूसरों के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने इस बारे में मंगलवार को ट्वीट कर स्थिति साफ की।
उन्होंने लिखा- ‘‘इस महिला दिवस पर मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उन महिलाओं को समर्पित कर दूंगा, जिनकी जिंदगी और जिनका काम हम सभी को प्रेरित करता है। इससे ये महिलाएं लाखों लोगों का हौसला बढ़ाने में मदद कर सकेंगी। अगर आप भी ऐसी महिला हैं या दूसरों के लिए प्रेरणा बनने वाली महिलाओं के बारे में जानती हैं तो उनकी कहानी #SheInspiresUs पर साझा करें।’’

मोदी ने जो पोस्टर शेयर किया, उसमें लिखा- आपके पास नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को एक दिन के लिए हासिल करने का मौका है। क्या आप एक महिला हैं जिनकी जिंदगी और जिनका काम दुनिया को प्रेरित करता है? क्या आप किसी ऐसी महिला को जानते हैं, जिसने अपनी जिंदगी में कुछ हटकर किया हो? #SheInspiresUs के साथ ऐसी प्रेरित महिलाओं की कहानी को ट्वीट करिए या फिर फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर पोस्ट करिए। चुनिंदा महिलाओं को नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स को टेकओवर करने और दुनिया के साथ अपने विचार साझा करने का मौका मिलेगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।