टीआरपी न्यूज डेस्क। छत्तीसगढ़ की गौरव पद्मश्री और पद्मभूषण विख्यात पंडवानी गायिका तीजनबाई के जीवन पर आधारित फिल्म बालीवुड के एक्टर व निर्देशक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बनाएंगे।
फिल्म में पंडवानी गायिका के जीवन का संघर्ष और अंतरराष्ट्रीय स्तर की गायिका बनने तक के सफर को सिनेमाई पर्दे पर दिखाया जाएगा।


दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा मशहूर पंडवानी लोक गायिका तीजनबाई की जिंदगी पर बनाई जाने वाली बायोपिक का निर्देशन उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी करेंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर पद्मश्री तीजनबाई से बातचीत हो चुकी है।

इम्तियाज अली और रणबीर कपूर मिल चुके हैं

लव आजकल फेम निर्देशक इम्तियाज अली भी पंडवानी गायिका तीजनबाई के जीवन पर फिल्म निर्देशित करने की घोषणा वर्ष 2014 में कर चुके है। बता दें कि माह अगस्त 2014 में तीजनबाई से उनके भिलाई सेक्टर-1 स्थित निवास पर मिलने इम्तियाज अली व अभिनेता रणबीर कपूर आए थे।

वहीं फिल्म अभिनेता व निर्देशक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि पंडवानी गायिका तीजन बाई अपने आप में एक किंवदंती हैं। मुझे आलिया पर पूरा यकीन है कि वह इस फिल्म को सिर्फ फेस्टिवल के लिए नहीं, बल्कि आज के आम दर्शकों को ध्यान में रखकर इसे बेहद प्रासंगिकता के साथ बनाएंगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।