कुरूद/मगरलोड। धमतरी जिले के विकासखंड मगरलोड के गौरव ग्राम पंचायत मेघा में चार विदेशी नागरिक घूमते नजर आए हैं। इनमें दो महिला और दो पुरुष शामिल हैं। प्रदेश भर में जहां कोरोना वायरस को लेकर लगातार सावधानी बरती जा रही हैं, वही गांव में विदेशी नागरिकों को देखकर ग्रामीणों में थोड़ा भय का माहौल बना हुआ है। वहीं ग्रामीण कस्बे में विदेशी नागरिकों के भ्रमण की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है।

इस संबंध में विकासखंड चिकित्सा अधिकारी डॉ शारदा ठाकुर मगरलोड ने बताया कि चारों विदेशियों की जांच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मगरलोड में की जा रही है। वर्तमान में अभी सभी कोरोना वायरस से सुरक्षित है। उन्हें निगरानी में रखा गया है।

कुरूद एसडीओपी लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया डॉक्टरों की टीम भेजी जा रही है। उसके बाद सावधानीपूर्वक उन्हें सुरक्षित स्थान में उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन लेकर रखा जाएगा।

बता दें कि ये चारों नागरिक किसलिए आए थे और कहां-कहां पर्यटक के रूप में घूमने गए थे, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। दिसंबर महीने से घूमने आने की बात निकलकर सामने आ रही है। मगरलोड पुलिस उच्चाधिकारी से विदेशियों की जानकारी के लिए संपर्क में बने हुए है। विदेशी नागरिक कर्नाटक पासिंग की मारुती केए 04 एन 6513 वाहन में घूम रहे हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।