रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वे किसी भी तरह की अफवाहों से सावधान रहेंउ। सोशल मीडिया में कोरोना वायरस को लेकर लगातार फैल रही अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तक कोरोना से दूसरे मरीज की पुष्टि नहीं हुई है।

स्वास्थ्य विभाग भी इससे जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं छुपाएगा, बल्कि सभी जानकारी को लोगों को समय-समय पर साझा करेगा। यदि कोरोना वायरस को लेकर कोई भी अपडेट आता है, तो उसे सार्वजनिक किया जाएगा।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने स्वास्थ्य विभाग ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की जानकारी या आंकड़ा नहीं छुपाई जाएगी। प्रदेश में अभी तक कोरोना से दूसरा पॉजिटिव मरीज नहीं आया है। जनता को घबराने की जरुरत नहीं है, सावधानी बरतने की जरुरत है। शहर के लोग घर में रहें। बाहर न निकले, बाहर के लोगों से संपर्क करने से बचें। सावधानी बरतने पर ही इस संक्रमण से बचा जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि रायपुर की एक युवती जिसमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया, उसकी हालत स्थिर है। उसके माता-पिता की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। मंत्री सिंहदेव ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वह पूरी तरह से सावधानी बरतें।

एम्स के डाक्टरों का कहना है कि कोरोना वायरस पीड़िता की स्थिति स्थिर है। उनका एम्स में इलाज जारी है। डॉक्टरों ने इसे प्रदेश के लिए उपलब्धि बताया है। दो दिन बाद फिर सैंपल की जांच की जाएगी। रिपोर्ट नार्मल आने के बाद डिस्चार्च किया जाएगा, अन्यथा आगे इलाज जारी रहेगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।