टीआरपी न्यूज। बीते कई दिनों से कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। वहीं अब इसके आंकड़े भी डराने वाले है। इसका संक्रमण दिन पर दिन गंभीर होता जा रहा है। देश में अब तक 8 लोगों की मौत हुई है। ऐसे में सभी निजी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का निर्देश दिया है। वर्क फ्रॉम होम के चलते रिलायंस जियो ने बड़ा ऐलान किया है।


बता दें कि रिलायंस जियो के 251 रुपए वाले में 2GB डेली डाटा दिया जा रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है। एक दिन के लिए 2GB डाटा काफी है और यूजर्स आसानी से घर पर काम करते समय में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। खास बात है कि इस प्लान में यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए IUC टॉप-अप की आवश्यकता होगी।

इसके साथ ही कुछ अन्य प्लान्स में भी बदलाव किया है। इसमें 11 रुपए, 21 रुपए, 51 रुपए और 101 रुपए वाले प्लान्स शामिल हैं। इस सभी प्लान्स में रिलायंस जियो यूजर्स को डबल की सुविधा प्राप्त होगी। साथ ही इसमें Non-Jio FUP मिनट्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

एक नजर में देखें प्लान

– जियो यूजर्स को 251 रुपए वाले प्लान में 51 दिनों के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (कुल 102 जीबी डाटा) मिलेगा। हालांकि, कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए एफयूपी मिनट नहीं देगी।

– जियो का 101 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 12 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी।

– जियो के 51 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 500 नॉन-जियो मिनट देगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।