टीआरपी न्यूज/नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए दो नए ऑफर्स का ऐलान किया है। बीएसएनएल ने 20 अप्रैल 2020 तक अपने रिचार्ज की वैलिडिटी बढ़ा दी है। इसके अलावा कंपनी बिना कोई पैसा वसूल सभी ग्राहकों को 10 रुपये का टॉक टाइम ऑफर कर रही है। बीएसएनएल के इस फैसले के बाद कंपनी के ग्राहकों कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन अवधि में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना होगा। यही नहीं, आपको बातचीत के लिए बीएसएनएल की तरफ से 10 रुपये का फ्री टॉक टाइम भी मिलेगा।


कंपनी की तरफ से सोमवार को यहां जारी एक बयान में बताया गया कि 22 मार्च 2020 से लॉक डाउन अवधि के दौरान जिन मोबाइल ग्राहकों की वैधता समाप्त हो गई है, उनकी कठिनाइयों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। इन ग्राहकों की वैधता का विस्तार अब आगामी 20 अप्रैल तक किया जा रहा है। साथ ही उन्हें वैसे ग्राहकों को 10 रुपये का फ्री टॉक टाइम भी मिल रहा है, जिनका लॉकडाउन अवधि के दौरान बैलेंस जीरो तक पहुंच रहा है।
बता दें कि हाल ही में बीएसएनएल ने MyBSNL ऐप लॉन्च किया है। इस ऐप में सभी जरूरी सेवाएं जैसे रिचार्ज और प्लान वेरिफिकेशन जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।