नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस लगातार अपने पैर पसार रहा है। खास तौर पर तबलीगी जमात के लोगों के वजह से देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस का खतरा और भी बढ़ गया। यही वजह है कि पुलिस निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के धार्मिक आयोजन मरकज के मुखिया मौलाना साद कांधलवी को लगातार ढूंढ रही है।

साद की फरारी के बीच उसके बीजेपी शासित राज्य में छिपे होने की जानकारी मिली है। खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक साद हरियाणा में कहीं छिपा हुआ है। सरकार ने साद की लोकेशन ट्रेस कर ली है और उसे पकड़ने के लिए एक टीम का गठन भी कर लिया गया है।

उधर मौलाना साद के हरियाणा में छिपे होने की खबर पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। विज ने कहा है कि अगर मौलाना साद हरियाणा में है तो हम उसे दो दिन में गिरफ्तार कर लेंगे। आपको बता दें कि सुरक्षा एजेंसियां मौलाना साद को पकड़ने के लिए अब ट्रैप भी लगा रही हैं।

इन इलाकों में सर्च अभियान

मौलान साद को हर हाल में पकड़ने के मकसद से पुलिस हर मुमकिन कोशिश में लगी है। साद के हरियाणा में होने की जानकारी सामने आते ही सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस टीम बना कर नूंह के तमाम इलाकों को खंगाल रही हैं।
इतना ही नहीं प्रदेश की कई मस्जिदों में भी मौलाना साद की तलाशी जारी है। हालांकि केंद्रीय जांच एजेंसियों ने अभी तक हरियाणा से संपर्क नहीं किया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।