नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के मरकज में हुई बड़ी लापरवाही के चलते देश में कोरोना का खतरा और भी बढ़ गया है। इस बीच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के उन ठिकानों का पता लगा लिया है जहां वो छिपकर बैठा है।

लेकिन इससे बड़ी बात यह है कि ठिकानों का पता चल जाने के बाद भी पुलिस मौलाना साद को जानबूझकर नहीं पकड़ रही है। इसके पीछे बहुत बड़ी वजह है। क्राइम ब्रांच को मिली जानकारी के मुताबिक, मौलाना साद दिल्ली के जाकिर नगर में स्थित अपने घर में क्वारंटाइन हैं। मौलाना साद के ठिकानों की जानकारी मिल जाने के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो वो अभी मौलाना साद से पूछताछ नहीं कर सकती।

ये है पीछे की वजह

दरअसल, जमात से जुड़े अधिकतर लोगों में जिस तरह से कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, उससे यह भी आशंका है कि मौलाना साद भी कोरोना की चपेट में न आ गए हों। इसलिए एहतियातन क्राइम ब्रांच अभी मौलाना साद के क्वारंटाइन अवधि के पूरा होने का इंतजार कर रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के कोरोना संक्रमण को लेकर बरती गई बड़ी लापरवाही का खुलासा होते ही नामदज किए गए मरकज प्रमुख मौलाना साद समेत प्रबंधन से जुड़े कुल लोग दिल्ली में ही अपने-अपने घरों में होम क्वारंटीन हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।