TRPDESK.दिल्ली के एक दरगाह में शामिल होकर वापस छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में लौटे युवक ने स्वास्थ्य विभाग से जानकारी छुपाई है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसकी तबियत बिगड़ी और अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा। अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पूरे इलाके को सील करने की तैयारी कर रही है। युवक 6 मार्च को दिल्ली में था, फिर 7 मार्च को वापस सुकमा लौटा है।

जबकि सरकार विदेश, मरकज और अन्य राज्यों से वापस आए लोगों से अपील कर रही है कि वो सामने आए और अपनी जानकारी प्रशासन को दे। इसके बावजूद युवक ने दिल्ली से आने की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। होम आइसोलेटेड किया गया युवक सुकमा जिले के दोरनापाल नगर पंचायत का रहने वाला है।

प्रदेश में मिला एक और जमाति, दिल्ली मरकज से लौटेने की छिपाई थी जानकारी अब प्रशासन कर रहा पूरे इलाके को सील करने की तैयारी है।

जानकारी छुपाने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य अमला मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी है। जांच में पुलिस ने पाया कि युवक 6 मार्च को दिल्ली में था। जिसका फोटो उसने फेसबुक में अपलोड किया था। पुलिस तब ज्यादा अलर्ट हुई जब उन्हें पता चला कि 11 अप्रैल को युवक तबियत खराब होने पर दोरनापाल स्वस्थ्य केंद्र में सर्दी खांसी और मलेरिया का टेस्ट भी करवाया था।

प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने जिस जगह पर युवक रहता है उस इलाके को सील करने की कार्रवाई कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने उसे घर में ही होम आइसोलेशन पर रखा है। युवक दिल्ली के एक दरगाह में शामिल हुआ था। निजामुद्दीन के तबलीगी जमात से उसका कोई कनेक्शन नहीं है।