रायपुर। पूर्व मंत्री डीपी धृतलहरे का रविवार को निधन हो गया। रायपुर के निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वो पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। उनकी मौत की खबर सुनते ही नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया अस्पताल पहुंचे और उनके अंतिम दर्शन किए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजली दी है।

नगरीय प्रशासन मंत्री डाॅ. डहरिया ने एमएमआई अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री की ओर से श्रृद्धा सुमन अर्पित किया

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने पूर्व मंत्री डीप धृतलहरे के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय डीपी धृतलहरे के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

श्री बघेल ने कहा कि मेरे साथ अविभाजित मध्यप्रदेश में विधायक और फिर छत्तीसगढ़ में मंत्री रहे वरिष्ठ नेता डेरहू प्रसाद धृतलहरे जी का जाना बहुत दुखद है। वे सतनामी समाज के बड़े नेता थे। उनके जाने से छत्तीसगढ़ को अपूरणीय क्षति हुई है। श्री डीपी धृतलहरे का आज राजधानी के निजी अस्पताल में निधन हो गया।

प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री डाॅ. शिवकुमार डहरिया ने एमएमआई अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री की ओर से स्वर्गीय श्री धृतलहरे के पार्थिव शरीर पर श्रृद्धासुमन अर्पित किया और शोक संतप्त परिजनों से भेंटकर उन्हें ढांढस बंधाया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।