टीआरपी डेस्क। देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं कोरोना का साया मीडिया और न्यूज चैनल तक भी पहुंच गया है। मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य सरकार की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि तमिल न्यूज़ चैनल में कार्यरत 25 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं जिसमें पत्रकार, कैमरापर्सन और अन्य लोग शामिल हैं।

PunjabKesari

इस न्यूज़ चैनल के करीब 94 लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है जिस वजह से चैनल को अपना लाइव प्रोग्राम भी सस्पेंड करना पड़ा। वहीं 25 लोगों के पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद अन्य साथी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

मुंबई में 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले सोमवार को मुंबई में भी पत्रकारों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज कहा कि मुंबई में 53 मीडिया कर्मियों के संक्रमित होने की खबर से वह स्तब्ध हैं। कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग और कवरेज कर रहे 53 पत्रकार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। मुंबई में 170 से अधिक पत्रकारों को कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था।

वहीं दिल्ली सरकार ने भी यहां पर कार्यरत और कवरेज कर रहे सभी पत्रकारों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की बात कही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया। बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 हजार पार कर गई है और 590 लोगों की मौत हो गई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।