नई दिल्ली। पाकिस्तान के एक प्रसिद्ध मौलवी ने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी मानवता पर “महिलाओं के गलत काम” के कारण फैल गई है। बता दें कि उन्होंने लाइव टीवी पर प्रधानमंत्री इमरान खान की उपस्थिति में ये टिप्पणी की।

पड़ोसी मुल्क के इस मौलाना ने कहा कि कोरोना वायरस अश्लीलता और नग्नता बढ़ने की वजह से अल्लाह के गुस्से का नतीजा है। मौलाना तारिक जमिल ने एक राष्ट्रीय टेलीविजन पर इमरान खान से ये बातें कहीं। यह कार्यक्रम 23 अप्रैल को कोरोना प्रभावित लोगों के लिए फंड जुटाने के लिए आयोजित किया गया था।


पाकिस्तान में मौलाना जमिल का बड़ी संख्या में लोग अनुसरण करते हैं। मौलाना ने कहा, ”अश्लीलता और नग्नता अल्लाह के गुस्से की वजह है और यह कोरोना वायरस के रूप में आया है।”

मौलाना ने पूछा, ”हमारे मुल्क की बेटियों को कौन नचा रहा है। उनके कपड़े छोटे होते जा रहे हैं। समाज में जब बेहयायी बढ़ जाती है तो अल्लाह अपना कोप भेजता है।” मौलाना कहते हैं कि यदि सभी लोग झूठ बोलना छोड़ दें, धोखा देना और अश्लीलता छोड़ दें तो कोरोना वायरस भाग जाएगा।

वह अल्लाह से मदद मांगते हुए कहते हैं कि इसे हम वेंटिलेटर, वैक्सीन, दवा से नहीं रोक सकते हैं। लॉकडाउन से भी यह बीमारी नहीं जाएगी। इस दौरान मौलाना फूट-फूटकर रोने लगते हैं।
पाकिस्तान में बहुत से लोगों ने मौलाना के बयानों की निंदा की है। मुस्लिम बहुल देश के कुछ लोगों ने इसे महिलाओं का अपमान बताया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।