महाराष्ट्र। लॉक डॉउन के बीच महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आयी है। औरंगाबाद में एक मालगाड़ी ने आज सुबह 5:15 बजे के करीब 16 प्रवासी मजदूरों को रौंद दिया। इस हादसे में सभी 16 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 5 मजदूर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा औरंगाबाद के जालना रेलवे लाइन के पास ये हादसा हुआ है।

सभी मध्यप्रदेश के उमरिया शहडोल के निवासी थे। जानकारी के मुताबिक मजदूर महाराष्ट्र से पैदल ही अपने घर रहे थे। थकान अधिक होने के कारण ये सभी ट्रेन की पटरी पर आराम करने के लिए रूक गए थे। इसी दौरान यह सभी मालगाड़ी के चपेट में आ गए और इनकी इस हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे गए हैं। औरंगाबाद के एसपी मोक्षदा पाटिल ने बताया कि आज सुबह तड़के करीब 5:15 बजे दुर्भाग्यवश कुछ लोगों के ऊपर एक मालगाड़ी गुजर गई। जिसमें 16 मजदूरों की मौत हो गई। हम मामले को देख रहे हैं। आगे की जांच जारी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने घटना पर दुख जताया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मैंने रेल मंत्री से बात की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ”औरंगाबाद में रेल हादसे की खबर से दुखी हूं। रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की। रेल मंत्री मामले पर नजर रखे हुए हैं. सभी जरूरी मदद की जा रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।