Sunday, May 22, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP NewsBREAKING : CM केजरीवाल की बिगड़ी तबीयत, होगा कोरोना टेस्ट, खुद को...

BREAKING : CM केजरीवाल की बिगड़ी तबीयत, होगा कोरोना टेस्ट, खुद को किया आइसोलेट

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की तबीयत बिगड़ गई है। सीएम केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।वहीँ कल दोपहर से सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई और सीएम केजरीवाल ने किसी से मुलाकात नहीं की। उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है।

अस्पताल की गलती से शव की हो गई अदला-बदली, चेहरा भी नहीं देख पाया परिवार, दूसरे ने दफना दिया

बता दें कि कल ही दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने अस्पतालों का बंटवारा कर दिया है। केजरीवाल सरकार की कैबिनेट ने फैसला किया है कि दिल्ली के अस्पताल, चाहे वो सरकारी हों या निजी उनमें अब सिर्फ दिल्लीवालों का ही इलाज होगा। दिल्ली में मौजूद सिर्फ केंद्र के अस्पतालों में दिल्ली से बाहरवालों का इलाज होगा।

खबरों की खबर : सितंबर के दूसरे हफ्ते तक देश से खत्म हो सकती है महामारी, मैथ्स के बैली मॉडल से किया अध्ययन, जून-जुलाई में पीक पर होगा संक्रमण

बता दें कि दिल्ली (Coronavirus in Delhi) में कुल मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 है। पिछले 24 घंटे में 1320 नए मामले सामने आए हैं। अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है।दिल्ली में मौजूदा समय में 219 कंटेनमेंट जोन हैं। ये आंकड़े डराने वाले हैं। देश की राजधानी में एक जून के बाद हर रोज 1200 से ज्यादा कोरोना केस आ रहे हैं।

वहीं, देश में कुल मरीजों का आंकड़ा 2 लाख 56 हजार 611 है, जिसमें 7 हजार 135 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 1 लाख 24 हजार 95 लोग ठीक हो चुके हैं। यानी अभी भी 1 लाख 25 हजार 381 एक्टिव केस हैं।

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी को क्यों क्वारंटाइन किया गया था

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular