नई दिल्ली। पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रहा है। वहीं पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर पुंछ जिले में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है, साथ ही अन्य दो जवान घायल ) हो गए हैं।

पुंछ के SSP ने की पुष्टि

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात अचानक पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पुंछ इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। भारतीय सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवई की गई। लेकिन, पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। पुंछ के SSP रमेश कुमार अनगरलने बताया कि पाकिस्तानी की ओर की गई गोलीबारी में 29 साल लुंगबुई अबोनमली नामक जवान शहीद हो गया है।

दो जवान घायल

इस हमले में दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। SSP रमेश कुमार ने बताया कि दोनों घायलों जवानों को एयरलिफ्ट करके ऊधमपुर के कमांड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, दोनों का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि ये तीनों जवान असम रेजिमेंट 10 बटालियन के थे। वहीं, गुरुवार को भी पुंछ और राजौरी जिले में पाकिस्तानी की ओर से भारी गोलीबारी की गई थी, जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। जबकि, इस गोलीबारी में एक नागरिक घायल हो गया था।

भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। जिसके बाद पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी बंद कर दी। इस हमले से स्थानीय लोगों में काफी दहशत है। यहां आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलीबारी की जा रही है। वहीं, आतंकियों को भी घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल पाकिस्तान की ओर से कम से कम दो हजार से ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net