नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Corona in Delhi) में कोरोनावायरस का कहर काफी तेजी से पांव पसार रहा है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री (Delhi Health Minister) सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को सोमवार की रात तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने पर राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का आज कोरोना टेस्ट होगा, उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक गिरा था।

जैन को हाई फीवर और सांस लेने में तकलीफ के बाद राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि जैन पिछले काफी दिनों से दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हो रही है हर बैठकों में भाग ले रहे हैं। जैन दिल्ली में कोरोना की तैयारियों में लगातार जुटे थे। वह गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की बैठक में भी शामिल हुए थे। गृह मंत्री शाह ने कल हुई बैठक में दिल्ली के लिए बड़ा ऐक्शन प्लान की घोषणा की थी। दिल्ली और केंद्र सरकार कोरोना से निपटने के लिए एकसाथ मिलकर लड़ने को सहमत हुए थे।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind kejriwal) का भी कोरोना टेस्ट किया जा चुका है। लक्षणों के आधार पर उनका भी टेस्ट किया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। बता दें कि दिल्ली में इन दिनों कोरोना का कोहराम बहुत ज्यादा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।