मुंबई। सेलिब्रिटी हो या आम जनता सभी कोरोना वायरस से जूझ रहे है। आपको बता दे की अब कोरोना वायरस की चपेट में आमिर खान का घर भी आ गया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात को कन्फर्म किया कि उनका हाउस स्टाफ कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद उनके परिवार की जांच हुई। इस जांच में आमिर और उनका परिवार कोरोना निगेटिव पाया गया। लेकिन उनकी मां जीनत हुसैन की जांच अभी तक नहीं हुई। आमिर ने फैन्स से मां के लिए दुआ करने की अपील की है।

बीएमसी को किया शुक्रिया

आमिर खान ने पोस्ट में स्टाफ के पॉजीटिव पाए जाने के बाद बीमएसी द्वारा लिए गए एक्शन के बारे में भी लिखा। आमिर की पोस्ट में संख्या तो पता नहीं चली लेकिन वे एक से ज्यादा स्टाफ की बात कर रहे हैं। सभी को क्वारैंटाइन कर दिया गया है। आमिर ने बीमएसी द्वारा उन्हें दी गई मेडिकल सहायत की भी तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया। साथ ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स और स्टाफ को भी शुक्रिया कहा।

https://www.instagram.com/p/CCDIpWXhxGG/?utm_source=ig_embed

बीते महीने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर के स्टाफ के दो मेंबर्स में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया था। करण ने खुद इस बात की जानकारी बीएमसी को दे दी थी। इसके बाद संक्रमितों को घर के एक सेक्शन में क्वारैंटाइन कर दिया गया था और करण का पूरा परिवार भी होम आइसोलशन में रहा था।

इन तक पहुंच चुका कोरोना

इससे पहले बोनी कपूर के स्टॉफ में कोरोना संक्रमण हो चुका है। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net