टीआरपी डेस्क। रायपुर के मारवाड़ी श्मशान घाट में आज कोरोना संक्रमित एएसआई का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस विभाग ने एएसआई को कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में शहीद मानकर गार्ड ऑफ ऑनर के साथ सलामी दी। नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस महकमे के अधिकारियों ने आखिरी सलाम के साथ पूरा सम्मान देते हुए एएसआई के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की। एएसआई के बेटे ने पीपीई किट पहनकर उन्हें मुखाग्नि दी।

एएसआई कबीर नगर में थे पदस्थ

एएसआई कबीर नगर में पदस्थ थे। पिछले दिनों ड्यूटी पर रहते हुए वो संक्रमित पाए गए थे। उनका इलाज रायपुर के अस्पताल में चल रहा था। शनिवार को उनकी तबियत बिगड़ने की वजह से मौत हो गई। बीते 24 घंटे में आंकड़ों के मुताबिक 19 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई इनमें 10 मौतें सिर्फ रायपुर के ही लोगों की हुई। रायपुर में शनिवार देर रात तक 878 संक्रमित एक ही दिन में मिले हैं।

सदर बाजार की गलियां सील

रायपुर शहर से अब प्रदेश में हर दिन सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। बीती रात शहर के सदर बाजार की गलियों को सील कर दिया गया है। दो दर्जन से ज्यादा दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं होगी। नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम ने हर्ष ज्वेलर्स , सदर बाजार कार्नर से सुरेश ज्वेलर्स , गोल बाजार कार्नर तक , महावीर अशोक ज्वेलर्स से मुक्कड़ कार्नर तक , बसन्त ज्वेलर्स से आकांक्षा कलेक्शन तक हलवाई लाईन की गलियों को बंद कर दिया है। बांस से बैरीकेड बनाकर रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।