बॉलीवुड डेस्क। सुशांत राजपूत मर्डर केस (SSR Murder Case) को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई की शिवसेना (Shivsena) से जुबानी जंग जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि उन्हें वाई श्रेणी (Y Security) की सुरक्षा दी गई हैष सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। इतना ही नहीं संजय राउत ने कंगना (Kangana Ranaut) को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। कंगना ने भी मुंबई आने का चैंलेंज किया था।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1302846165637971969?s=20

क्या है Y श्रेणी सुरक्षा

उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। इसका नोटिफिकेशन थोड़ी देर में जारी हो सकता है। बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी।

वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ांसीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा। हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।