अंबिकापुर। अंबिकापुर के ambikapur, Gandhinagar Police station गांधीनगर थाना में बलात्कार rape के आरोपी के कोरोना पाजिटिव corona positive निकलने से थाना स्टाफ में हडकंप मच गया है। दरअसल गिरफ्तारी के बाद आरोपी को रात भर हवालात में रखा गया। रविवार को न्यायालय में पेश करने से पहले उसकी कोरोना जांच (Corona test) कराई गई तो वह पॉजिटिव निकल गया।

इससे पुलिस महकमे (Police department) में हडक़ंप मच गया। अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीआई, एसआई, एएसआई समेत 23 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच की जाएगी। वहीं एहतियातन थाने को सील (Police station sealed) कर दिया गया है। वहीं आरोपी को जेल की जगह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शहर की एक युवती ने गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि बलरामपुर जिले के कुसमी निवासी एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है तथा बाद में मुकर गया।

शिकायत मिलते ही गांधीनगर पुलिस की टीम आरोपी को पकडऩे यहां से 100 किलोमीटर दूर कुसमी पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर शनिवार की शाम थाने पहुंची। यहां टीआई राहुल तिवारी ने आरोपी से पूछताछ भी की, इसके बाद उसकी तलाशी लेकर पुलिसकर्मियों ने रातभर हवालात में डाल दिया।

रविवार की सुबह आरोपी को पुलिस न्यायालय में पेश करने वाली थी। कोविड नियमों के अनुसार न्यायालय में पेश करने से पहले किसी भी आरोपी को कोरोना टेस्ट (Covid test) कराना जरूरी होता है, इसी के तहत पुलिस ने बलात्कार के आरोपी का भी टेस्ट कराया। जब उसकी रिपोर्ट आई तो पुलिस के होश उड़ गए।

3 दर्जन पुलिसकर्मियों की होगी जांच

गांधीनगर थाने में टीआई, एसआई, एएसआई, प्रधान आरक्षक समेत करीब 3 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी पदस्थ हैं। बलात्कार के आरोपी के संपर्क में आए 23 पुलिसकर्मियों की स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना जांच की जाएगी।

Chhattisgarhसेजुड़ी Hindi News  केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitter पर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।एकहीक्लिकमेंपढ़ें The Rural Press कीसारीखबरें।