बॉलीवुड डेस्क। राष्ट्रीय अखबार दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार बड़े अभिनेताओं में शाहरुख खान , रणबीर कपूर , डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है। Bollywood Drug Connection की जांच में जुटी एनसीबी का रडार बड़े अभिनेताओं तक पहुंच गया है।

इन अभिनेताओं तक पहुंचने से पहले NCB अपना होम वर्क कर लेना चाहती है। जिसके बाद ही एजेंसी इन अभिनेताओं को समन भेज सकती है। आपको बता दें कि शाहरुख खान आईपीएल मैच की वजह से इस समय दुबई में हैं।

बुधवार को ही इस आशय की ख़बरें आने लगी थी कि बॉलीवुड के तीन सितारें एनसीबी के राडार पर है और इनके फोन सर्विलांस पर चल रहे हैं। दैनिक भास्कर में दावा किया गया है कि अभिनेता अर्जुन रामपाल शाहरुख़ खान के घर ड्रग्स लेकर जाते थे।

इस समय शाहरुख़ अपने बेटे के साथ दुबई में हैं और अब तक इस मामले को लेकर उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है। जिन तीन सितारों के ड्रग्स में इन्वॉल्व होने की बात चल रही है, उनमे से एक ही ड्रग पैडलर से संबंधित है।

तीसरे नाम को लेकर रणबीर या रणवीर के होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। तीसरे नाम को लेकर कुछ खुलकर नहीं बताया है लेकिन उनके मुताबिक एनसीबी मुंबई में बड़े अभियान को लेकर तैयार हो रही है। इस खबर को लेकर पिछले दस घंटों से मीडिया और सोशल मीडिया पर माहौल गर्म हो चुका है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।