सहारनपुर। उतर प्रदेश में हाथरस (Hathras) की घटना के बाद सहारनपुर (Saharanpur) जिले के थाना नकुड के तहत एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि थाना नकुड के एक गांव में शुक्रवार देर शाम किशोरी को घर मे अकेला पाकर वहीं के दो युवकों ने दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गये। परिजनों के वापस आने पर किशोरी ने घटना की जानकारी दी। मीणा ने बताया कि किशोरी के पिता ने गांव के ही दो युवकों गौरव और सागर के विरूद नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हाथरस मामले में योगी ने सीबीआई जांच की सिफारिश की

UP gang-rape: PM Modi speaks to UP CM Yogi Adityanath, seeks strict action  - INDIA - GENERAL | Kerala Kaumudi Online

इधर, हाथरस कांड में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। सीएम योगी ने ट्वीट में लिखा कि हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की गहन पड़ताल के उद्देश्य से सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है। योगी ने ट्वीट में लिखा कि इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को कठोरतम सजा दिलाने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं। योगी सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश पर पीड़िता के परिवार ने असहमति जताई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।