मुंबई। हरियाणा की पॉपुलर सिंगर डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) अपने डांस के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब शादी और बेटा होने की खबर सामने आते ही सब फैंस चौंक गए। लेकिन असली सच तो उनकी मां ने बताया है, जिसे शायद ही कोई जानता होगा।

2019 में हुई थी सपना चौधरी की शादी

सपना चौधरी की मां नीलम ने बताया है कि उनकी बेटी की शादी तो दिसंबर 2019 में ही हो गई थी, वो भी संत महात्माओं की उपस्थिति में और एक सादे विवाह समारोह में। यह समारोह 15 दिसंबर 2019 को यूपी के बलिया में आयोजित किया गया था। वीर साहू के साथ सपना चौधरी यहां एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी। यहीं पर संत महात्माओं के सामने उन्होंने वीर से सांकेतिक शादी कर ली थी।

बद्री विशाल के अनुसार, सपना सेलिब्रिटी के तौर पर नहीं, बल्कि एक आम आदमी की तरह ही आईं थीं। यहां उन्होंने वीर साहू के साथ वैवाहिक संबंध को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की तो ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में एक शादी आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया। यहीं उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाकर वैदिक रीति से साथ जीवन जीने का संकल्प लिया।

बता दें कि सपना चौधरी ने रविवार को अपने ससुराल क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। हिसार निवासी उनके पति वीर साहू ने मंगलवार को फेसबुक लाइव के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी। उनके निजी सहायक दिल्ली के वरिष्ठ टीवी रिपोर्टर चरण सिंह सहरावत ने भी इस बात की पुष्टि की है। जच्चा – बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और वीर साहू अपनी पत्नी व बेटे की देखभाल करके बेहद खुश हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net