टीआरपी डेस्क। Assembly by election चुनाव में लोगों की सुर्खियां बटोरने उम्मीदवार ऐसे ऐसे जतन करते हैं कि वो लोगों की नजर बरबस ही उनकी ओर उठ जाती है। ऐसा ही मामला अर्थी बाबा का है जो देवरिया सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए चार कंधों का सहारा लेकर नामांकन कराने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे थे।

बता दें कि देश के शीर्ष राजनीतिज्ञों के खिलाफ चुनाव लड़कर सुर्खियां बटोरने वाले अर्थी बाबा के नाम से मशहूर गोरखपुर जिला निवासी राजन यादव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं।

अर्थी बाबा उर्फ राजन यादव का कहना है कि वह देवरिया विधानसभा के विकास के लिए चुनाव मैदान पर उतरे हैं। वे देवरिया विधानसभा में विकास की गंगा बहाने के निमित्त चुनाव मैदान में आ रहे हैं।

राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविन्द के खिलाफ दावेदारी से आए थे सुर्खियों में

अर्थी बाबा ने कहा कि वह चार बार विधानसभा, तीन बार एमएलसी और तीन बार लोकसभा में चुनाव में नरेन्द्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और राजनाथ सिंह के खिलाफ लड़ चुके हैं लेकिन सबसे ज्यादा वह चर्चा में तब आए जब वह राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविन्द के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी कर रहे थे।

हालांकि प्रस्तावक के अभाव में पर्चा निरस्त हो गया। राजन यादव से जब पूछा गया कि चुनाव में उन्हें कितने फीसदी वोट मिलते है तो उनका जवाब था कि वह एक हजार के करीब ही अभी तक मत पाते आए हैं लेकिन विकास की राजनीति के लिए यह संख्या उनको संतुष्टि प्रदान करने वाली है।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News  केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitter पर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।एकहीक्लिकमेंपढ़ेंThe Rural Press कीसारीखबरें।