दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ में कोरोना के साथ-साथ नक्सलों का हमला भी लगातार जारी है। ऐसे ही एक खबर छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले से सामने आई है, दरसल दंतेवाड़ा के गुडसे गांव के समीप नक्सलियों द्वारा लगाए गए प्रेशर बम की चपेट में आने से दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानकारी मिली है की आज सुबह शुक्रवार को ग्रामीण दंपत्ति काम घर से रिश्तेदार के यहां जाने के लिए पैदल निकले थे, इसी दौरान कच्चे रास्ते पर लगाए प्रेशर बम पर उनका पैर पड़ने से विष्फोट हो गया। इस हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।

नक्सलियों के इस उत्पीड़न से ग्रामीण तंग आ गए हैं, वे जल्द से जल्द नक्सलियों से छुटकारा पाना चाहते हैं। सड़क तो पहले ही काट दी गई थी अब पगडंडियों पर भी बम लगाए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि जल्द ही टेटम कैंप खुलने वाला है, जिससे ग्रामीणों को नक्सलियों से आजादी मिल पाएगी। इस बात से नक्सली बौखलाहट में हैं। घटना की पुष्टि दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net