मुंबई। Bigg Boss 14: बिग बॉस में इस साल काफी धमाल मच रहा है। इस साल का बिग बॉस (Bigg Boss) सबसे अलग है। इस बार का सीजन काफी दिलचस्प है। सीनियर्स लगातार कंटेस्टेंट्स की क्लास ले रहे हैं और अपनी बातों को मनवा रहे हैं।

वहीं, बिग बॉस के घर से कंटेस्टेंट्स ने सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को बेघर करने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी बिग बॉस के फैन पेज ने दी है। बता दें, सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार को Bigg Boss season 14 का पहला वीकेंड का वार होस्ट किया। इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती मजाक भी किया। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए सभी को घर से जाने के लिए भी कह दिया था।

हालांकि, कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ, जिसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss) ने यह फैसला सीनियर्स के भरोसे छोड़ दिया। वहीं, हाल ही में खबरें आ रही हैं कि सीनिर्यस पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को घर से बेघर करने का फैसला लेगें। लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

https://www.instagram.com/p/CGNjdm0hjNx/?utm_source=ig_web_copy_link

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net