रायपुर। (Cocaine Smuggling in Raipur) कोकीन तस्करों के बड़े नेटवर्क का खुलासा करने वाली पुलिस की जांच में रायपुर के कई रईसजादे फंस सकते हैं। पुलिस की टीम उनकी तलाश में लगी है।

दो दिन की रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ड्रग पैडलर (Drug peddler) अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड और मिन्हाज उर्फ हनी को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों से दो दिन तक पुलिस ने पूछताछ की है।

मोबाइल से डिलीट हुए डाटा खंगाल रही पुलिस

जानकारी के अनुसार पुलिस ने अभिषेक के मोबाइल से डिलीट हुए डाटा की बिक्री का प्रयास शुरू कर दिया है। साथ ही उसके मोबाइल से दूसरे ड्रग पैडलर्स के साथ हुई वाट्सऐप चैट की भी जांच की जा रही है। इस मामले में अब तक 11 तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

पुलिस को रसूखदारों की तलाश

कोकीन बेचने वाले श्रेयांश गायक और विकास बंछोर के गिरफ्तार होने के बाद रायपुर के ड्रग्स खरीदारों और सप्लायरों ने अपना मोबाइल बंद कर दिया। ज्यादातर ने दूसरा मोबाइल ले लिया है। और कुछ लोग शहर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में लगी है।

मोबाइल की जांच से होगा खुलासा

सीएसपी डीसी पटेल ने बताया कि आरोपी अभिषेक जिस मोबाइल से ड्रग्स का धंधा चला रहा था, उसे उसने फार्मेट कर दिया है। लेकिन पुलिस उसके पुराने वाट्सऐप चैट खंगाल रही है। इसके जरिए पुलिस कुछ और लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।