रायपुर। छत्तीसगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के प्रमुख सचिव रहे अमन सिंह शुक्रवार को राजधानी पहुंच सकते हैं। टीआरपी के विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमन सिंह को ईओडब्ल्यू (EOW) ने तलब किया है।

प्राथमिक जांच में ईओडब्ल्यू ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करना पाए जाने पर अमन सिंह और उनकी पत्नी यास्मिन सिंह के अपराध क्रमांक 90/2020 धारा 13.1 बी,13.2,भ्र नि अधिनियम 1988 यथा संशोधित अधिनियम 2018 एवं 120 बी भादंवि के तहत पंजीबद्य कर विवेचना में लिया गया है। साथ ही शिकायत पत्र में दर्ज अन्य आरोपों की जांच जारी है।

ईओडब्ल्यू (EOW) की प्राथमिक जांच में यह सामने आया कि अमन सिंह और यास्मिन सिंह के पास छत्तीसगढ़ के रायपुर, दुर्ग के अलावा भोपाल, दिल्ली में अचल संपत्ति है। ईओडब्ल्यू ने नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलुरू और विदेशों में भी इन दोनों की संपत्ति होने की बात कही है और इसकी जांच कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।