बॉलीवुड डेस्क। Bigg Boss Season 14: इस बार काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। इस बार के वीकेंड के वार में सलमान खान ने जान कुमार को एक्सपोज कर दिया है सलमान खान ने जान कुमार की दोस्ती पर सवाल खड़े किया हैं।

Bigg Boss 14 वैसे तो अभी भी सुस्त रफ्तार से ही आगे चल रहा है, लेकिन घर में हो रहीं गतिविधियां रिश्तों के समीकरण को लगातार बदल रही हैं। इस समय घर में कहने को कोई लव स्टोरी नहीं चल रही है, लेकिन जान कुमार संग निक्की तंबोली को पसंद किया जा रहा है। दोनो की जोड़ी को क्यूट बताया जा रहा है। लेकिन अब ये जोड़ी टूटने वाली है, सिड दोस्ती में दरार आने वाली है।

बिग बॉस ने लगाई जान की क्लास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रोमो में सलमान निक्की को बताते हैं कि जो जान तीन हफ्तों से दोस्ती का दावा कर रहा है, उसने ही निक्की को कप्तान नहीं बनने दिया था। वे कहते हैं- इस घर में जान ने सबसे ज्यादा दोस्ती के दावे किए हैं। लेकिन इसी ने कहा था कि मैं पागल थोड़ी हूं जो निक्की को कप्तान बना दूं। अब सलमान खान के इस खुलासे से निक्की टूट गई हैं।

क्या जान-निक्की की दोस्ती में आएगा दरार

वायरल वीडियो में निक्की गुस्से में उठकर चली जाती हैं और जान को सबसे बड़ा धोकेबाज करार देती हैं. वे जान से बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहती हैं. अब जान और निक्की की दोस्ती में पहले भी कई उतार-चढ़ाव देखे गए हैं। हाल ही में हुए डॉल वाले टास्क में निक्की ने अपने सभी दोस्तों को फेक बता दिया था. इस बात से जान खासा खफा हो गए थे और उनकी निक्की संग तू-तू मैं-मैं हो गई थी. बाद में निक्की और जान ने बात कर मामला सुलझाया और वे फिर दोस्त बन गए। लेकिन अब जब सलमान खान ने ही जान की दोस्ती पर सवाल उठा दिए हैं, ऐसे में बड़ा बवाल देखने को मिलने वाला है।

अब फैन्स के मन में भी यही चल रहा है कि कही इस एक खुलासे की वजह ये क्यूट जोड़ी एक दूसरे से अलग तो नहीं हो जाएगी? अभी तक का ट्रैक रिकॉड तो बताता है कि जान, हमेशा निक्की को मनाने में कामयाब रहे हैं, लेकिन इस बार क्या वे ऐसा कर पाएंगे, ये देखने वाली बात होगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net