टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ रेरा के अध्यक्ष विवेक ढांड को ऑल इंडिया फोरम ऑफ रेरा (ए.आई.एफ.ओ.आर.ई.आर.ए.) का अध्यक्ष चुना गया है। उनका कार्यकाल एक वर्ष का होगा। ऑल इंडिया फोरम ऑफ रेरा का गठन सभी रेरा के बीच समन्वय स्थापित करने और केंद्र सरकार को रियल एस्टेट सेक्टर के सुधार हेतु आवश्यक सुझाव देने के लिए किया गया है।

तमिलनाडू रेरा के अध्यक्ष गनादेसिकन इस फोरम के उपाध्यक्ष बनाए गए

देश के सभी राज्यों के रेरा के अध्यक्ष ऑल इंडिया फोरम ऑफ रेरा के सदस्य होते हैं। तमिलनाडू रेरा के अध्यक्ष गनादेसिकन इस फोरम के उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। वहीं पंजाब रेरा के अध्यक्ष नवरीत सिंह कांग को कोषाध्यक्ष और असम रेरा के अध्यक्ष को रेरा के ऑल इंडिया फोरम का सचिव बनाया गया है।

विवेक ढांड वर्तमान में हैं छत्तीसगढ़ रेरा के अध्यक्ष

गौरतलब है कि विवेक ढांड वर्तमान में छत्तीसगढ़ रेरा के अध्यक्ष हैं। छत्तीसगढ़ रेरा द्वारा भू-सम्पदा (विनियमन और विकास) अधिनियम, 2016 के अनुरूप तत्परता व पारदर्शिता से कार्य करने, समय पर शिकायतों का निराकरण करने, सुनवाई से लेकर त्रैमासिक अद्यतनीकरण, पंजीयन आदि समस्त कार्य डिजिटल ऑनलाइन प्रकिया के माध्यम से किये जाने के कारण ही उनका चयन किया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।