टीआरपी डिस्क। अमेरिका की एक ऐसी महिला Casey जो 56 साल की उम्र में अब तक 10 शादियां कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें अब तक ‘काबिल पति’ नहीं मिल पाया है। वह चाहती हैं कि उन्हें ऐसा उपयुक्त पति मिले जो हमेशा कहता रहे कि ‘वह उससे प्यार करता है’।

Casey अब 11 वें पति के रूप में ऐसे ही व्यक्ति की तलाश कर रही है। जो उन्हें हमेशा से कहे कि ‘वह उससे प्यार करता है’। Casey तब तक शादियों का सिलसिला जारी रखने के मूड में है, जब तक कि उसे ‘योग्य वर’ नहीं मिल जाता।

बता दे की Casey के 10 वें पति ने हल ही में छोड़ा हैं। इस बात की घोषणा खुद केसी ने किया। आपको बता दे घोषणा करने वाली केसी को इस बात की जरा भी चिंता नहीं है कि उसने अब तक कितनी शादियां की हैं। उसकी चाहत सिर्फ ‘काबिल पति’ है। केसी की सबसे लंबी शादी आठ साल चली थी, जबकि सबसे कम छह माह तक चली।

Casey कुछ दिनों पूर्व ‘डॉ. फिल के चैट शो’ में शामिल हुई, तब उसने लंबे समय तक रिश्ते कैसे रखे व निभाए जाते हैं, उसके तौर-तरीके सीखे। शो में उसने बताया था कि जब वह रिश्ते को लेकर सहज हो जाती हैं तो कहती है, ‘बस अब बहुत हुआ। तलाक लेना चाहती हूं।’

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net