स्पोर्ट्स डेस्क। Badminton: ओलंपिक में भारत को रजत पदक दिलाने वाली पेशेवर बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु ने एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया। दरसल पीवी सिंधु ने ट्वीटर के माध्यम से अपने संन्यास का ऐलान किया है। सिंधु ने सोमवार दोपहर आई रिटायर लिखकर एक फोटो ट्वीट की और इसमें यह भी लिखा था कि डेनमार्क ओपन मेरा आखिरी टूर्नामेंट था।

वहीं उनके इस फैसले से फैंस मिनी-हार्ट अटैक आ गए हैं। सिंधु ने सोमवार दोपहर आई रिटायर लिखकर एक फोटो ट्वीट की और इसमें यह भी लिखा था कि डेनमार्क ओपन मेरा आखिरी टूर्नामेंट था। बता दें, टोक्यो ओलपिंक के लिए देश को सिंधु से काफी उम्मीदें थी।

देखें बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु का ट्वीट

https://twitter.com/Pvsindhu1/status/1323196067450507265

हालांकि, कोरोना वायरस के असर के कारण इस साल टोक्यो ओलंपिक को रद्द कर दिया गया है और अगले साल इसका आयोजन हो रहा है. लेकिन उससे पहले ही सिंधु ने संन्यास ले लिया है।

भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया। इस ट्वीट के बाद ऐसी खबरे आने लगी कि वो संन्यास लेने का मन बना चुकी है। सिंधु ने सोमवार दोपहर आई रिटायर लिखकर एक फोटो ट्वीट की और इसमें यह भी लिखा था कि डेनमार्क ओपन मेरा आखिरी टूर्नामेंट था।

पीवी सिंधु का जन्म 5 जुलाई, 1995 को हैदराबाद में हुआ था। पीवी सिंधु के माता-पिता, राष्ट्रीय स्तर के बॉलीवुड खिलाड़ी थे। सिंधु ने पिता पीवी रमाना ने 1986 के सियोल एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीता था। लेकिन सिंधु ने बॉलीवुड में नहीं बल्कि बैंडमिटन में अपना करियर बनाया। सिंधु ने गोपीचंप को देखते हुए खेलना शुरू किया था और बाद में वो उनके कोच बने थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net