बॉलीवुड डेस्क। Faraz Khan death: साल 2020 में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। साथ ही फ़िल्मी इंडस्ट्री में तो इस साल लगातार शोक की लहर छाई हुई है। अब एक और बॉलीवुड ऐक्टर फराज खान ( Faraz Khan ) का निधन हो गई है। जानकारी मिली है की अभिनेता काफी लंबे समय से बीमारी से संघर्ष कर रहे है।

फराज खान ( Faraz Khan ) के निधन की जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट करके दी है। अभिनेता फराज 46 वर्ष के थे। रानी मुखर्जी ने अपनी सुपरहिट फिल्म मेंहदी, अभिनेता फराज खान के साथ की थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के काम की सराहना की गई थी और यहीं से रानी को अलग पहचान मिली थी।

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि भारी दिल के साथ इस खबर के आपसे बता रही हूं कि फराज खान (Faraz Khan ) हम सभी को छोड़कर चले गए हैं। उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए धन्यवाद। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।

https://twitter.com/PoojaB1972/status/1323849286044409858

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net