नई दिल्ली। बिहार चुनाव में AIMIM को पांच सीटों पर मिली जीत को जनता का आशीर्वाद बताते हुए AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) ने उनकी पार्टी बीजेपी की बी टीम बताए जाने पर कांग्रेस और आरजेडी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुसलमान वोटर किसी के गुलाम नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आरजेडी कांग्रेस को 70 सीटें नहीं देती तो उसका ये हाल नहीं होता। बता दें कि AIMIM ने राज्य में 20 सीटों पर चुनाव लड़ा था और उसे 5 पर जीत हासिल हुई थी।

एक निजी चैनल से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि बिहार चुनाव से 7-8 महीने पहले हमने आरजेडी के दो बड़े नेताओं से दिल्ली में बताचीत की थी। उन्होंने कहा, ‘मैंने कहा था कि हम गठबंधन के लिए तैयार हैं। हमने कोशिश तो की लेकिन यह नहीं हो पाया तो मैं क्या करूं?’ आज वोटर किसी का गुलाम नहीं है।

कांग्रेस को 70 सीट देना बड़ी भूल

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस को राज्य में 70 सीटें देना एक बड़ी भूल थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल 19 सीटों पर चुनाव जीत पाई। आप एक ऐसी पार्टी को इतनी सीटें दे देते हैं जिसका स्ट्राइक रेट इतना खराब हो और आप हमारे साथ गठबंधन से परहेज करते हो।

लोग अब मान रहे हैं कि आरोप लगाने वाले बीजेपी को हरा नहीं सकते हैं और ओवैसी ही बीजेपी को हरा पाएगा। ये बात दीवार पर लिख दी गई है। इल्जाम लगाने वाले फ्रस्ट्रेट हो गए हैं।’

अगर सही करते तो ये हाल न होता

ओवैसी ने कहा कि अगर महागठबंधन सही तरीके से चलती तो उनका ये हाल नहीं होता। उन्होंने कहा, ‘हम राज्य में 20 सीटों पर चुनाव लड़े। हमें 5 पर जीत मिली, एनडीए को 6 पर और महागठबंधन को 9 सीटों पर जीत मिली। अगर वे सही से चुनाव लड़ते तो उन्हें 5 सीट की जरूरत ही नहीं होती।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।