बॉलीवुड डेस्क। Asif Basra suicide: फिल्म इंडस्ट्री को 2020 में बड़ा ही नुकसान हो रहा है। कोरोना काल के साथ ही इस वर्ष कई बड़े ऐक्टर्स ने दुनिया को अलबिदा कह दिया है। अब बॉलीवुड से एक और बुरी खबर मिल रही है। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने आज गुरुवार को सुसाइड कर ली है।

आसिफ बसरा ने आशिकी 2, वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई, ब्लैक फ्राईडे आदि फेमस फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी। बसरा एक हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे. इसके अलावा हिमाचली फिल्म सांझ में भी अपने किरदार के लिए बसरा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी

जानकारी मिली है की हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में बसरा ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे (Cafe) के पास सुसाइड किया है। अभिनेता ने सुसाइड क्यों किया है इस बात का अब तक पता नहीं लग पाया है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन (Kangra SP) ने इस मामले की पुष्टि की है।

पालतु कुत्ते की रस्सी से लगाया फंदा

जानकारी के मुताबित आसिफ बसरा UK की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे। गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है, आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net