नई दिल्ली। (Prime Minister Narendra Modi in Jaisalmer border on diwali) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी दिवाली भारतीय सेना के जवानों के साथ मनाने के लिए राजस्थान के जैसलमेर पहुंचे हैं। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी हैं। बीएसएफ के डीजी भी पीएम मोदी के साथ यहां पहुंचे हैं।

दिवाली के मौके पर ट्वीट कर पीएम मोदी ने देशवासियों को बधाई दी। इससे पहले दीपावली की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों से अपील की कि वे इस त्योहार के दिन सैनिकों के सम्मान में एक दिया जरूर जलाएं। उन्होंने कहा कि उनकी अनुकरणीय बहादुरी के लिए शब्दों से कृतज्ञता ज्ञापित करने की भावना न्याय नहीं कर सकती।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, इस दीपावली हम सभी एक दिया उन सैनिकों के सम्मान में जलाएं जो निडर होकर देश की रक्षा करते हैं। सैनिकों की अनुकरणीय बहादुरी के लिए उनके प्रति शब्दों से कृतज्ञता ज्ञापित करने की भावना न्याय नहीं कर सकती। हम सीमाओं पर डंटे सैनिकों के परिवार वालों के प्रति भी कृतज्ञ हैं।

बता दें कि पीएम मोदी हर साल दिवाली का त्योहार बॉर्डर पर तैनात जवानों के साथ मनाते आएं हैं। जम्मू-कश्मीर समेत कई जगहों पर जाकर पीएम मोदी जवानों के बीच में अपनी दिवाली मना चुके हैं।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।