रायपुर। राजधानी रायपुर में एक कारोबारी के अपहरण का मामला सामने आया है। ब्रह्मपुरी निवासी विवेक गुप्ता ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। मिली जानकारी के मुताबिक, मामला 27 नवंबर की देर रात 11:30 बजे की है।

गोलबाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत यूनियन क्लब के पास कुछ युवक बीच रास्ते में कार खड़ी कर विवाद कर रहे थे। जहां से कारोबारी विवेक गुप्ता भी गुजर रहे थे। युवकों में हो रहे विवाद को देख वह विवाद सुलझाने की कोशिश करने लगा, जिससे युवक नाराज हो गए।

युवकों ने कारोबारी से मारपीट की और कार में जबरदस्ती बैठाकर जीई रोड से अमलेश्वर ले गए। बदमाशों ने कारोबारी से सोने की चैन और अंगूठी लूट ली। इसके बाद अमलेश्वर के एक मकान में ले गए। वहां कारोबारी के साथ मारपीट करते रहे। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए शिकायतकर्ता के परिजनों से 50 हजार रुपए की मांग की गई थी।

बदमाशों ने पैसे लेकर महादेवघाट के करीब एक ढाबे में बुलाया और ऐसा नहीं करने पर कारोबारी को चाकू दिखाकर नदी में फेंक देने की बात कही, लेकिन कारोबारी के परिजनों के ढाबा आने से पहले ही भीड़ देख बदमाश रफू चक्कर हो गए।

इसके बाद देर रात 2 बजे परिवार के साथ कारोबारी डरे सहमे अपने घर पहुंचे और अगले दिन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 5 आरोपियों को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, फिरौती और लूट सहित कई गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और व्हाट्सप्प पर…