नई दिल्ली। दिल्ली के महरौली इलाके में रविवार शाम एक महिला ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर पति की हत्या कर दी। उसने पति पर चाकू के 12 से ज्यादा वार किए और बाद में हाथ की नसें काटकर खुदकुशी का प्रयास किया। वारदात के बाद महिला ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उसने पति की हत्या कर दी है और लाश घर में पड़ी है। घटना के बाद का वीडियो भी उसने पोस्ट किया। आगे पढ़ें क्या है इस घटना की वजह….

मध्यप्रदेश से एक रिश्तेदार ने मकान मालिक को फोन किया

उसका फेसबुक पेज देखकर उज्जैन, मध्यप्रदेश से एक रिश्तेदार ने मकान मालिक को फोन किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस को उसके कब्जे से एक नोट मिला है। 

दोनों ही मैक्स इंश्योरेंस में काम करते थे

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मूलत: यमुनानगर, हरियाणा निवासी चिराग शर्मा (37) पत्नी रेनुका के साथ जेबीटीएस गार्डन, छत्तरपुर एन्क्लेव, महरौली में रहता था। दोनों ही मैक्स इंश्योरेंस में काम करते थे। लॉकडाउन के बाद से महिला नौकरी नहीं कर रही थी। इस वजह से दोनों के बीच कुछ दिनों से झगड़ा हो रहा था।

चाकू से वार कर खुदकुशी का प्रयास किया

रविवार शाम भी दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ। इस दौरान तैश में आकर महिला ने चाकू उठाकर चिराग शर्मा पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू किया। जब वह बेहोश होकर नीचे गिर गया तो महिला ने अपने ऊपर भी चाकू से वार कर खुदकुशी का प्रयास किया। इसके बाद महिला ने फेसबुक पर लिखा दिया कि उसने अपने पति की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

क्या लिखा नोट में

पुलिस को महिला से एक नोट मिला है। इसमें लिखा है कि चिराग उससे दहेज मांग रहा था और उसके कहीं अवैध संबंध थे। बताया जा रहा है कि दोनों ने लव मैरिज की थी। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारी इस मामले में देर रात तक कुछ नहीं बोल रहे थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…