रायपुर। राजधानी में कोरोना टीकाकरण जारी है। राजधानी के चार वैक्सीन सेंटरों में शनिवार से फ्रंटलाइन हेल्थ वर्करों को टीका दिया जा रहा है। अंबेडकर अस्पताल से इसकी शुरूआत हुई। इस अस्पताल में बतौर सफाईकर्मी अपनी सेवाएं देने वालीं 51 साल की तुलसा तांडी को सबसे पहले टीकाकरण के लिए चुना गया।

तुलसा तांडी सुबह करीब 9 बजकर 30 मिनट पर केंद्र में पहुंची। टीकाकरण अधिकारी ने उनका स्वागत किया। पंजीयन डेस्क पर पहले से तैयार पर्ची उन्हें दी गई। करीब 11 बजकर 7 मिनट पर कोरोना का टीका तुलसा को लगाया गया।

रायपुर जिला चिकित्सालय पंडरी में आज सुबह वार्ड बॉय हेमंत दुबे को लगा पहला कोरोना टीका लगाया गया।

रायपुर जिला चिकित्सालय पंडरी में दूसरा टीका सफाईकर्मी चितरु ठापर को लगाया गया।

एम्स रायपुर में आज सुबह सबसे पहले यहां के डायरेक्टर डॉ. नितिन नागरकर को कोरोना टीका लगाया गया। दूसरे नंबर पर सफाई कर्मी मलखान जांगड़े को टीका लगाया गया।

एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितिन नागरकर ने निगरानी कक्ष में टीकाकरण करवाने वाले सफाईकर्मी मलखान जांगड़े से बात की और पूछा कैसे लग रहा है? श्री जांगड़े ने बताया- अच्छा ।

सीएम बोले- सब्बो झन रोग मुक्त राहय

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्विटर के जरिए टीकाकरण को लेकर अपनी बात जनता के बीच रखी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-सब्बो झन सुखी होवय, सब्बो झन रोग मुक्त राहय, सब्बो झन मंगल के साक्षी बनए अऊ कोनो ला दुख के भागी झन बनना परए। टीकाकरण के सुरुआत इही मंगल कामना संग।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…