क्या आपने बाघ को तैरकर नदीं पार करते हुए देखा है… देखें Viral Video

टीआरपी डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर तैरते हुए बाघ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक बाघ को तैरकर नदी पार करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल सुंदरवन ( Sundarbans ) में स्थानीय लोगों ने नदी को पार (Tiger Crosses River) करते हुए बाघ के दुर्लभ दृश्य को देखा। लड़कों के समूह ने उस दृश्य का वीडियो शेयर किया।

इस क्लिप को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश पांडे (IFS Officer Ramesh Pandey) ने एक्सेस किया। बाघ ने शानदार अंदाज में तैरकर नदी पार की। उस वक्त वहां मौजूद लोगों ने खूब शोर (Locals Creating Ruckus) मचाया, जिसके लिए यूजर्स उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वायरल क्लिप में, लड़कों का एक समूह, जो एक नाव पर बैठा था, एक बाघ को कुछ दूरी पर एक नदी पार करता हुआ दिखाई दिया। लड़के बंगाली में चिल्लाए- ‘बाघ, बाघ’ और अपनी नाव पर जानवर के पास पहुंचे। वो वास्तव में, बाघ के काफी करीब चले गए।

रमेश पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बाघ…बाघ! नदी पार करते हुए एक युवा बाघ का यह दृश्य निस्संदेह एक असामान्य था। चुप्पी और सुरक्षित दूरी बनाए रखना बहुत जरूरी है। वीडियो को अंत तक देखें।’

इस वीडियो को 23 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 19 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…
Back to top button