टीआरपी डेस्क। बीबीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ( BBCI President and former cricket captain Sourav Ganguly ) की तबीयत फिर से खराब हो गई है। उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया है। बता दें कि हाल ही में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

सौरव गांगुली ( Sourav Ganguly ) को आज अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई, इसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका एंजियोग्राम किया जा रहा है। पारिवारिक सूत्र ने बताया कि सीने में बेचैनी की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा ,‘‘ वह कुछ बेचैनी महसूस कर रहे थे। उन्हें इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया है। ’’ कोलकाता पुलिस ने बेहाला स्थित उनके आवास से आसानी से अस्पताल पहुंचाने के लिये ग्रीन कोरिडोर बनाया।

पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा, ”सौरभ गांगुली जी के फिर से अस्वस्थ होने की सूचना चिंताजनक है। जानकारी के मुताबिक उनके सीने में दर्द हुआ है। ईश्वर से कामना है कि वे जल्द स्वस्थ हों और भारतीय क्रिकेट को ऊंचाई पर ले जाएं।”

गौरतलब है कि 2 जनवरी को सौरव गांगुली को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। दरअसल, पिछली बार जब वह अपने घर के जिम में ट्रेडमिल कर रहे थे तब उन्हें सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्हें पांच दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था। कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गया थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…