शराब दुकान में चोरो का डाका...मुंह पर कपड़ा बांध पहले गार्ड को बनाया बंधक, फिर तिजोरी लेकर भागे बदमाश
शराब दुकान में चोरो का डाका...मुंह पर कपड़ा बांध पहले गार्ड को बनाया बंधक, फिर तिजोरी लेकर भागे बदमाश

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के धमतरी में बदमाशों ने एक देशी शराब की दुकान में सोमवार देर रात डकैती डाल दी। हाथों में तलवार, चाकू और अन्य हथियार लेकर पहुंचे बदमाशों ने दुकान के गार्डों को पहले बंधक बना लिया।

दुकान का ताला तोड़कर वहां रखी तिजोरी लेकर भागे चोर

इसके बाद दुकान का ताला तोड़कर रुपयों से भरी तिजोरी ही लेकर भाग गए। तिजोरी में करीब 6 लाख रुपए बताए जा रहे हैं। वारदात से पहले बदमाशों ने शराब भट्‌टी का बिजली कनेक्शन भी काट दिया था। वारदात मगरलोड थाना क्षेत्र की है। घटना की जानकारी लगते ही धमतरी एसपी सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, मगरलोड में देशी शराब की दुकान में सोमवार देर रात करीब 1.30 बजे 7 से 8 बदमाशों ने धावा बोल दिया। इससे पहले बदमाशों ने दुकान के बिजली कनेक्शन भी काट दिया। इस दौरान दुकान में दो गार्ड ड्यूटी पर थे। मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथों में तलवार, चाकू लिए बदमाशों ने दोनों गार्ड को बंधक बना लिया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दुकान का ताला तोड़कर वहां रखी तिजोरी लेकर भाग गए।

बिजली सप्लाई बंद होने से CCTV की नजर में नहीं आ सके बदमाश

इस घटना की जानकारी मंगलवार सुबह मिली। इसके बाद मौके पर SP सहित अन्य अफसर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि दुकान में लगी तिजोरी में एक दिन की शराब बिक्री की रकम रखी थी। इसे 5.81 लाख रुपए बताया जा रहा है। बिजली सप्लाई बंद होने के चलते दुकान में लगे CCTV में संभवत: वारदात रिकार्ड नहीं हो सकी है। पुलिस ने गार्डों से पूछताछ की है, लेकिन उनके बयान स्पष्ट नहीं है।

घटना रात लगभग 1ः30 के आसपास की बताई जा रही है। 6 से 8 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने मौके पर तैनात दो सुरक्षा गार्डों को एक कमरे में बंद कर लूटपाट शुरु कर दिये। बताया जा रहा है कि चोरों ने सबसे पहले शराब भट्टी का बिजली कनेक्शन काटा, उसके बाद छेनी हथौड़ी से ताला को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…