रामपुर।Accident of Priyanka Gandhi’s convoy कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले का हापुड़ रोड पर ऐक्सिडेंट हो गया है। काफिले की चार गाड़ियां आपस में भिड़ गई। गढ़ गंगा टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। प्रियंका गांधी यूपी के रामपुर जिले जा रही थीं। यहां वह किसान ट्रैक्टर रैली में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी।

प्रियंका गांधी गढ़मुक्तेश्वर के रास्ते गजरौला होते हुए रामपुर जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाई जिससे पीछे आने वाली गाड़ियां आपस में टकरा गईं। किसी को चोट नहीं आई है।

मृतक किसान के परिवार से मिलेंगी प्रियंका

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया, हमें पता चला है कि नवरीत सिंह जो कनाडा से आए थे और शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। ट्रैक्टर रैली के दौरान उन पर पुलिस ने गोली चलाई और उनकी जान चली गई। प्रियंका गांधी रामपुर में आज उनके परिवार से मिलेंगी।

ट्रैक्टर रैली में हुई थी किसान की मौत

बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान किसान नवरीत सिंह की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि किसान की मौत ट्रैक्टर पलटने से हुई। पुलिस ने इसका सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया था। हालांकि नवरीत के परिजनों ने पुलिस के इस दावे को खारिज किया था। नवरीत के परिजनों का कहना था कि उसकी मौत गोली लगने से हुई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…