ममता बनर्जी का पहले ‘नड्डा-चड्ढा-फड्डा’ अब 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा,वीडियो हो रहा वायरल
image source : google

टीआरपी डेस्क। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अक्सर बीजेपी नेताओं पर हमला बोलती नज़र आतीं हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पलट वार करते हुए उन्हें ‘नड्डा-चड्ढा-फड्डा’ कहा था। अब ममता बनर्जी का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी बात पर भड़ास निकालते हुए ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा’ बोलती दिखाई दे रहीं हैं।

यह वीडियो ममता बनर्जी के पूर्वी बर्धमान के कलना और मुर्शिदाबाद में रैली के दौरान की है। इस वायरल वीडियो में ममता को अजीब अंदाज में बोलते हुए देखा जा सकता है। जिसमें ममता ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा’ बोलती नजर आ रही हैं।

आखिर ममता बनर्जी किस भाषा में बोल रहीं है ?

उनका यह अंदाज लोगों को इतना भाया कि हर कोई यह जानने में लगा है कि उन्होंने आखिर कहा क्या? इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स यही पूछने में लगे हैं कि ममता बनर्जी ने किस भाषा में बोल रहीं है ? और क्या बोल रही हैं?

https://twitter.com/Rajnish_Sood_/status/1359400110971441156

एक यूजर ने इस वीडियो के मजे लेते हुए कहा कि अक्सर जब मुझे एग्जाम में किसी सवाल का जवाब नहीं पता होता तब मैं अमूमन ऐसे ही करता हूं।

https://twitter.com/Gourav_Choubey_/status/1359394576448974850

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, लोगों को और मजेदार चीजें देखने को मिलेगी। हालांकि हम इस वीडियो की सत्यता की बारे में किसी तरह की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। मगर यह वीडियो लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है।

पहले भी दीदी का नड्डा, फड्डा, भड्डा वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें, ममता का यह फनी वीडियो पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी वह विपक्षी दलों पर इस तरह भड़ास निकाल चुकी हैं। पिछले साल दिसंबर महीने में जब जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हुआ था तो ममता बनर्जी ने इसे बीजेपी का नाटक बताते हुए चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा तक बोल दिया था।

ममता ने कहा था कि, ‘उनके (बीजेपी) पास कोई और काम नहीं है। अकसर गृह मंत्री यहां होते हैं, बाकी समय उनके चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा यहां होते हैं। जब उनके पास कोई दर्शक नहीं होता है, तो वह अपने कार्यकर्ताओं को नौटंकी करने के लिए कहते हैं।’

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…